देखें विडियो: सर्जिकल स्ट्राइक पर कैसे धोया अभिषेक मिश्रा ने केजरीवाल, मोदी और कांग्रेस को

हर भारतीय को यह वीडियो जरूर देखना चाहिए जो हमारी सेना पर सवाल उठा रहे हैं और सर्जिकल स्ट्राइक का बेमतलब श्रेय लेने वाली पॉलिटिकल पार्टियों को भी शर्म से पानी पानी हो जाना चाहिए देश की सेना की विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता.

सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीती न करें देश के नेता

यह वीडियो अभिषेक मिश्रा का है और इन्होंने हमारे भारत की सभी पोलिटिकल पार्टियों की सच्चाई उजागर की है कि देश में कुछ भी हो जाता है तो किस तरह से उसका श्रेय लेने के लिए हमारे नेताओं में होड़ मची जाती है गौरतलब है कि यह आपसे कुछ दिन पहले भारतीय सेना ने एक मैं सर्जिकल स्ट्राइक की थी इसके बाद कुछ विपक्षी दलों ने और भारत के ही लोगों ने सेना की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे.

कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुई है तो उसका वीडियो लाकर बताया जाए, क्या मांगना सबूत मांगना जायज है? पहले भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई हैं इससे पहले ना तो किसी पॉलिटिकल पार्टी ने जिस तरह से वाह वाही बटोरी और ना ही पहले कभी मीडिया में और भारत के लोगों में दूसरे की चर्चाओं पर जोर दिया गया यह पहली बार हुआ है.

क्या अब अब सेना पर हो रही है राजनीती?

शर्म से डूब मरना चाहिए राजनीति करने वालों को जिन्होंने मुसलमानों पर राजनीति की, राम मंदिर पर राजनीति की गाय पर राजनीति की, दलितों पर की, आदिवासियों पर की आखिर कब तक मुर्ख बनाते रहोगे हिंदुस्तान के लोगों को और अब तो इन्होंने सेना तक को नहीं बख्शा कम से कम इंडियन आर्मी पर तो राजनीति ना करो. भारतीय सेना किसी के बाप की गुलाम नहीं है उसको देश की रक्षा करना है चाहे कोई भी पार्टी सत्ता में आ जाय उन्हें इस बात से ओकी फर्क नहीं पढता.

अगले पेज पर विडियो देखने के लिए स्लाइड को Next कीजिये

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...