देखें विडियो: अबू धाबी के प्रिंस ने जब बोला ‘जय श्री राम’ और उनकी बेगम ने क्या कहा

कुछ दिनों से दुनिया भर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो अबु धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान का है इस वीडियो में दिखाया गया है, जब भारत के संत मुरारी बापू एक कार्यक्रम में अपना भाषण दे रहे थे, अपने प्रवचन सुना रहे थे इस बीच अबू धाबी के प्रिंस को मंच पर आने का मौका मिला और जैसे ही वह मंच पर आएं उन्होंने सबसे पहले मोरारी बापू का अभिवादन किया और उसके बाद जैसे ही उन्होंने जय सिया राम बोला हॉल के अंदर काफी देर तक तालियों की गड़गड़ाहट गूंज गयी.

कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग ये नज़ारा देखकर चौंक गए कि इस्लामिक देश के प्रिंस ने यह क्या कहा

अब धाबी के प्रिंस बोले इस्लामिक देश में हिंदू कार्यक्रम पर भारी भीड़ का होना यह गर्व की बात है इससे अबू धाबी के प्रिंस बहुत खुश हुए और उन्होंने सभी को दिल से धन्यवाद दिया.

प्रिंस अपने भाषण में बोले मुरारी बापू मैं आपके जितना तो ज्ञानी नहीं हूं लेकिन बताना चाहूंगा कि यहां आकर आपने जो हमारा सम्मान बढ़ाया उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद प्रिंस बोले संयुक्त अरब अमीरात सत्प्रेम और करुणा की धरती है. और इस बात का सबसे बड़ा सबूत यही है कि इतने बड़े धार्मिक गुरु यहां कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं.

जब अब धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान ने मंच पर आने के बाद जय सिया राम बोला तो इस कार्यक्रम के तुरंत बाद ही उनकी वीडियो इंटरनेट पल वायरल हो गई थी आप भी देखें इस वीडियो में क्या है और अगर अच्छा लगे तो उसको अपने दोस्तों के बीच facebook पर जरूर शेयर करें.

थोड़ी देर भाषण देने के बाद अबू धाबी के प्रिंस ने इसी कार्यक्रम में गरबा भी खेला जो कि यह दर्शाता है कि दूसरे धर्म के प्रति भी अरबी देशों के लोग उनके लिए क्या भावना अपने मन में रखते हैं इस कार्यक्रम में जो भी शामिल हुआ वह रोमांच से भर उठा.

अगले पेज पर देखें विडियो कैसे जय सिया राम बोल रहे हैं अबू धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान

Facebook Comments
Prev1 of 3Next
वायरल हिंदी ख़बरों और Viral विडियो देखने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर लाईक करें