डीएम चन्द्रकला ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ जांच के आदेश दिए- देखिये विडियो

UP : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला हमेशा से ही अपने सख्त तेवर और कड़े फैसलों की वजह से जनता से लेकर अधिकारियों तक चर्चा का विषय बनी रहती है।आज उन्होंने फिर एक बार मेरठ में भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

विवादित भाषण के लिए मशहूर उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर सनसनी फैला दी।

साक्षी महाराज ने मुस्लिम महिलाओं के लिए मेरठ में दिए गए बयान पर चुनाव आयोग ने जिलाधिकारी मेरठ से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी।जिलाधिकारी मेरठ बी चंद्रकला ने भी मामले की गंभीरता को समझा।उन्होंने फौरन एडीएम सिटी को संत समागम में साक्षी महाराज के बयान की जांच करने का आदेश दिया है।
उन्होंने कहा कि यदि साक्षी महाराज ने कोई भी विवादित बयान दिया है तो उनके खिलाफ नियम के तहत कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

दरअसल शुक्रवार को मेरठ के शनिधाम मंदिर में एक संत समागम का आयोजन किया गया था। इसमें उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज भी पहुंचे थे।
साक्षी महाराज ने वहां पर समाजवादी सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही मुस्लिमों को बच्चा पैदा करने की मशीन करार दे डाला।

उन्होंने कहा कि हिंदू घटा तो देश बटा। और प्रदेश की बढ़ती जनसंख्या पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इसका जिम्मेदार हिंदू नहीं है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम 4 बीवी रखकर 40 बच्चे पैदा करते हैं फिलहाल प्रशासन साक्षी महाराज के बयान और संत समागम में हुई इन क्रियाकलापों की जांच करने में लगा हुआ है।

 

Facebook Comments