पॉर्न देखने वालों को इन तथ्यों की जानकारी होना बहुत ज़रूरी है, क्या आपको पता है ?

दोस्तों पॉर्नोग्राफ़ी एक ऐसा सच है जिसको कोई भी इंसान इस दुनिया में झुठला नहीं सकता है. दुनियाभर में पॉर्न फ़िल्म इंडस्ट्री या एडल्ट फिल्मों से बढ़ता मनोरंजन का व्यापार खूब फल-फूल रहा है, क्योंकि पोर्न या एडल्ट विडियो क्लिप्स और फिल्मों को देखने वाले लोग बहुत हैं.

पॉर्न फिल्मों से जुड़े कुछ अजीबोगरीब तथ्य जिसकी जानकारी आज तक आपको पता नहीं होगी

ऐसा नहीं है के सिर्फ पुरुष लोग ही पोसर फिल्म देखते हों, महिलाएं या टीनएजर्स अपने बंद कमरों में या एकान्तवास में चोरी-चोरी चुपके से एडल्ट फ़िल्में या विडियो क्लिप्स देखकर पॉर्न का मज़ा लेते हैं. आपको सुनकर ताज्जुब होगा की कई देशों में अश्लील फिल्म बनाना गैरकानूनी माना जाता है, और एक देश में तो पोर्न फिल्म देखने पर आपको सजा ए मौत भी हो सकती हैं.

लेकिन आजकल इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है, जहां आप सब कुछ हासिल कर सकते हैं. और वो भी मुफ्त में यहाँ कुछ भी छुपा हुआ नहीं होता है. कैसे भी करके आप यहाँ पॉर्न फिल्में आपके हाथ लग ही जाती हैं. इस पोस्ट में आज  हम आपको बताते हैं पॉर्नोग्राफ़ी से जुड़े कुछ ऐसे सच जो शायद आपने कभी न सुनें हो जानिए आपकी अंकों को खोल देने वाला सच.

  • क्या आप जानते हैं की दुनिया में सबसे बड़ी पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री कैनेडा में पेयी जाती है.
  • क्या आप जानते थे की आपसे 12 साल पहले तकरीबन मात्रा 70,000 एडल्ट पॉर्न वेबसाइट्स ही होती थीं. जबकी आज केवल अमेरिका में ही 5 मिलियन वेबसाइट्स हैं.
  • इस तरह की नाम मात्रा की मतलब बहुत कम एडल्ट वेबसाइट्स इस दुनिया में हैं जो की खुद ओरिजिनल फ़िल्में बनाती हैं. ज़्यादातर या 85 प्रतिशत कंटेंट उन्होंने कहीं और से लिया हुआ होता है.
  • इस बात पर शायद ही आपको यकीन ए लेकिन यह सच है की ज़्यादातर पुरुष पॉर्न फिल्म या विडियो क्लिप्स देखते समय फ़िल्म की एक्ट्रेस की आंखों को ज़्यादा घूरते हैं.
  • कोई भी समय दुनियाभर में प्रती सेकंड लगभग 3 करोड़ लोग जिनमे टीनेजर और महिलाएं शामिल हैं  इन्टरनेट पर पॉर्न वेबसाइट को देख रहे होते हैं. मतलब समझे आप इस समय और एक सेकंड के बाद भी 3 करोड़ लोग पॉर्न देख रहे होंगे.
  • दुनियाभर में इंटरनेट पर लोगों के द्वारा सबसे ज़्यादा सर्च किया जाने वाला पॉर्न है. ‘MILF’.अब तुम मत सर्च करने बैठ जाना, लेकिन मानोगे नहीं देखलेना.
  • एक देश का कानून क्या इतना सख्त हो सकता है जो पॉर्न  देखने पर फांसी की सजा दे दे? जी हाँ उत्तरी कोरिया दुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जहाँ में पॉर्न देखने की सज़ा सिर्फ मौत होती है! कैसे टाइम पास करते होंगे वहां के लोग ताज़्ज़ुब होता है सोचकर.
  • एक बड़ी कंपनी के रिसर्च अनुसार ज़्यादातर लड़के 10 साल की उम्र में पहली बार पॉर्न देख लेते हैं.
  • www.whitehouse..com 2004 तक एक पॉर्न वेबसाइट थी. अभी इसको खोलकर मत देखना ये बंद है 🙂 और अमेरिका की सरकार के पास इसका डोमेन सुरक्षित है.
  • अमेरिका में हर 35 मिनट बाद एक एडल्ट फ़िल्म बन जाती है, और अगले 2 घंटों में वो बिक भी जाती है.
  • कई शोधकरता ये बताते हैं कि दुनियाभर के ज़्यादातर टीनेजर्स एडल्ट फिल्मों को देख कर सेक्स और यौनइच्छा के बारे में सीखते हैं.

और भइये अब पॉर्न साइट तू  बाद में सर्च मारियो, इतनी मेहनत से लिखा है यार ये मेने पहले इस पोस्ट ने Like कर दो और Share शेयर मारो.