खुलासा- 8 नवंबर को एक करोड़ रुपए नक़द BJP के खाते में जमा किये गए

अभी हाल ही में फ़ेसबुक पर पोस्ट की हुयी एक तस्वीर से सनसनीख़ेज़ खुलासा हुआ है। यह फोटो वायरल हो रही है. ये फोटो पश्चिम बंगाल BJP के बैंक के स्टेटमेंट की है।

bjp-bank-statement

इस फोटो जो की बैंक स्टेटमेंट है इसमें आप देख सकते हैं की 8 नवंबर 2016 को पश्चिम बंगाल BJP के खाते में नक़द एक करोड़ रुपए की राशि जमा करने की बात सामने आयी है।

आपको ध्यान होगा कि 8 नवंबर 2016 की रत 8 बजे प्रधानमंत्री मोदीजी ने 500 व 1000 के नोटों को उसी रात 12 बजे के बाद बंद करने का ऐलान किया था जिससे पूरा देश सकते में आ गया था।

BJP पर पहले से ही यह आरोप लग रहे थे कि उसने अपना व अपने कुछ खास लोगों को इसके बारे में पहले ही बता दिया था जिससे वे अपना धन ठिकाने लगा सकें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता को मुश्किल में डाल दिया है।

सोशल मीडिया पर ये स्टेटमेंट सामने आने पर इस आरोप को भी पुख्ता माना जा रहा है। इस बैंक स्टेटमेंट में बैंक का नाम मौजूद नहीं है लेकिन उसका पूरा पता साफ़ नज़र आ रहा है।

11 नवंबर को 11:39:41 पर प्रिंट किये गए इस स्टेटमेंट से मालूम होता है कि 8 नवंबर 2016 को जमा की गयी साठ लाख व चालीस लाख (कुल 1 करोड़) की रक़म से पहले खाते में 8,53,109.29 ही थे फिर अचानक 1 करोड़ जमा किये गए। मुस्लिमवर्ल्ड.इन सोशल मीडिया पर मिले इस स्टेटमेंट की पुष्टि नहीं करता परन्तु अगर यह सही है तो इसकी जांच ज़रूर होनी चाहिए।

Facebook Comments