शर्मनाक, साक्षी महराज ने सबके सामने उतरवाई लड़की की जींस – देखिये विडियो

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे वो कैमरे के सामने ही महिलाओं और लड़कियों का जख्म देख रहे है,और लड़कियों के कपडे भी उतरवा रहे है इस वीडियो परकाफ़ी विवाद भी हो रहा है।

 

बीजेपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से विवादों में है, इस बार विवाद का कारण थोड़ा अलग है, बीजेपी सांसद ने मैनपुरी में एक महिला के कपड़े उतरवाकर सबके सामने जख्म देखें, जिस पर अब विवाद हो रहा है। दरअसल यूपी पुलिस के जवानों ने कथित रुप से इन महिलाओं और लड़कियों की पिटाई कर दी थी, जिसके बाद पीड़ितों से मिलने साक्षी महाराज खुद पहुंचे थे।

मैनपुरी में बीजेपी कार्यकर्ता पर अवैध रुप से शराब के कालाबाजारी करने का आरोप था, इसी सिलसिले में पुलिस उसके घर पर छापेमारी करने पहुंची, छापेमारी के ही दौरान पुलिस वालों में घर की महिलाओं और लड़कियों के साथ ना सिर्फ अभद्रता की बल्कि उनके साथ जमकर मार-पीट भी की है।
इस अभद्रता में लड़कियों और महिलाओं को चोट भी लगी है। बताया जा रहा है कि मामले पर संज्ञान लेते हुए उन्नाव सांसद साक्षी महाराज मौके पर पहुंचे, उन्होने अखिलेश सरकार और यूपी पुलिस पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा प्रदेश में आज गुंडाराज है।

साक्षी महाराज ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है, अगले साल दो -तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी फिर इनके खिलाफ कार्रवाई होगी। सांसद ने ये भी कहा कि अगली बार अगर पुलिस आएगी तो उन पर गोलियां चलेगी। साथ ही वो इस मामले को महिला आयोग में ले जाने और संसद में भी उठाने की बात कही।

फिर वहां की महिलाएं और लड़कियों ने उन्हें अपना जख्म दिखाने लगे, कैमरे के सामने ही सांसद ने लड़कियों का जख्म देखा, भले उनका मकसद गलत ना हो लेकिन इस के बाद इस पर विवाद हो रहा है। कुछ लोग सांसद की इस हरकत को शर्मनाक बता रहे है तो कुछ लोगों को इसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आ रहा है। आप खुद भी ये वीडियो देखकर तय कीजिए कि क्या है ये ?

Facebook Comments