लड़कियां अपनी ब्रा और पैंटी का किस तरह से गलत इस्तेमाल करती हैं इस वीडियो में देखें

जमाना हाईटेक होता जा रहा है और वही चोर भी अपने चोरी करने के तरीके को बदल रहे हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से दो लड़कियों ने एक दुकान में से सामान चुराया और जब दुकानदार ने अपने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसके होश उड़ गए.

जब लड़कियों ने अपने अंडरवियर में रखा सामान निकाला तो दुकानदार के होश उड़ गए

इन दोनों लड़कियों के ब्रा और पेंटी में से काफी मात्रा में सामान बरामद हुआ और उसके बाद यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया इन दोनों लड़कियों ने एक स्टोर में कॉसमेटिक व अन्य सामान चोरी किया और अपने पैंटी और ब्रा में छुपा लिया था इसके बाद इस स्टोर की एक महिला कर्मचारी ने CCTV कैमरा में इनको देखा.

लड़कियों ने जो सामान चोरी किया था वह निकलवाते समय स्टोर के लोगों ने इस वीडियो को बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया शेयर किया था. डेलीमेल के अनुसार यह वीडियो ब्राज़ील की एक स्टोर का है इस वीडियो को उन्होंने 9 अक्टूबर को इंटरनेट पर पोस्ट किया था.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़कियों ने अपने अंडरवेअर में जैम की बॉटल स्नैक्स और घर में रोजमर्रा काम आने वाले कुछ सामान छिपा रखे हैं. जब यह लड़कियां पकड़ी हुई तब उन्होंने बड़ी आसानी से अपनी गलती स्वीकार कर ली, और चुपचाप सारा सामान निकाल दिया.

वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएँ नीचे की स्लाइड को NEXT करें

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...