हिन्दुओं के पवित्र शहर हरिद्वार, काशी और इलाहाबाद में मुस्लिमों का प्रवेश बंद हो – साध्वी देवा ठाकुर

हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने कहा की गंगा किनारे एक भी मुस्लिम बस्ती नहीं होनी चाहिए यदि गंगा को पवित्र करना है तो गंगा के किनारे से सारी मुस्लिम बस्तियां हटानी ही होंगी ; साथ ही हिन्दुओं के पवित्र शहर हरिद्वार, काशी और इलाहाबाद में मुस्लिमों का प्रवेश ही बंद कर देना चाहिए, बिल्कुल वैसे ही जैसे मक्का में हिन्दू प्रवेश नहीं कर सकते।

पैगम्बर मोहम्मद को लेकर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी द्वारा कथित तौर पर दिए गए बयान पर एक समुदाय विशेष के संगठनों ने बंगाल और बिहार में बवाल किया हुआ है जिसकी कड़ी निंदा करते हुए साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि अगर वे गालियां भी दें तो ठीक और हम जरा सा कुछ बोल दें तो गलत है।

साध्वी ने आगे कहा यदि मुस्लिमों को लगता है कि हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पैगम्बर मोहम्मद का अपमान किया है और उन्हें फांसी होनी चाहिए तो हम कहते हैं – दे दो कमलेश को फांसी, मगर साथ में हिन्दू धर्म, हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देने वाले ओवैसी और आजम खान को भी फांसी होनी चाहिए ; यदि किसी समुदाय विशेष की भीड़ के दबाव में कमलेश तिवारी पर एकतरफा कार्रवाई की गई तो यह न न्यायिक दृष्टि से और न लोकतांत्रिक दृष्टि से उचित होगा।

उन्होंने साथ ही कहा कि – ” यूपी में चल रहे गायों के वैध-अवैध कत्लखानों को भी तत्काल बंद करने किया जाए ; जब देश में गौमांस पर प्रतिबंध लग गया है तो गायों के कत्लखाने कैसे चलाए जा सकते हैं ? क्यों केंद्र और राज्य सरकार इन्हें बंद नहीं करवा रही ? ”

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...