देखिये: किस तरह देश के मुस्लिमों को पाकिस्तान का वीडियो वायरल करके बदनाम किया जा रहा है

देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो हमेशा ही हिन्दू मुस्लिमों में लड़ाई कराने का मौका तलाश करते रहते हैं हाल ही में हुए भारत पकिस्तान के मैच को लेकर कुछ लोगों ने देश के माहौल को बिगड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन अब लोग समझदार होते जा रहे हैं और किसी भी तरह की झूटी अफवाहों पर ध्यान नहीं देते।

चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ लोगों ने देश के मुस्लिमों पर पटाखे फोड़ने के इल्जाम लगाए इतना ही नहीं वीडियो वायरल करके बोले देखो मुसलमान जश्न मना रहा है पाकिस्तान के जीतने का, दो ऐसे वीडियो जो ऐसे ही लोगों की आईडी से शेयर हो रहे थे अब altnews ने अपनी विशेष पड़ताल में पता लगााया है कि वो वीडियो फेक थ।

वीडियो पाकिस्तान में काफी समय पहले शूट किया गया था. जबकि वीडियो को वायरल करके कहा जा रहा था देखिये किस तरह पाकिस्तान के जीतने की खुशी में मुस्लिम दिल्ली में और मुंबई में जश्न मना रहे हैं।

इस वीडियो में बच्चे और बूढ़े दोनों ही पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे हैं. “We Support Arnab Goswami” नाम के पेज से 11,000 बार ये वीडियो शेयर हुआ है. इसको मीरा रोड मुंबई की मस्जिद बताया गया है. और भारतीय मुस्लिमों पर उन लोगों ने अपना गुस्सा निकाला है।