Loading...

भारत बंद नोटबंदी के खिलाफ केरल में LDF तो कोलकाता में CPI, CPM और TMC ने प्रदर्शन किया

नई दिल्ली: देश भर में आज नोटबंदी को लेकर विपक्षी पार्टियां विरोध प्रदर्शन करने जा रही हैं. हालांकि इसमें विपक्ष की एक भी बड़ी पार्टी भारत बंद के समर्थन में साथ नहीं है कांग्रेस ने जन आक्रोश दिवस मनाने का फैसला किया है तो कई बड़े मजदूर संगठनों ने हड़ताल का एलान भी किया है।

नोटबंदी के खीलाफ भारत बंद को लेकर केरल में एलडीएफ और कोलकाता में सीपीआई और सीपीएम के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस ने विरोध मार्च निकाला. इस मार्च में खुद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने भी हिस्सा लिया है।

विपक्षी नेताओं ने कहा कि हमने भारत बंद नहीं बुलाया है, हमने आक्रोश दिवस का एलान किया है. लेफ्ट ने बंगाल, त्रिपुरा और केरल में भारत बंद का एलान किया है।पश्चिम बंगाल में तो लेफ्ट के बंद का ज्यादा असर नहीं दिख रहा है लेकिन बिहार के दरभंगा में लेफ्ट पार्टी ने रेल रोकी है, तो बंद में शामिल ना होने के एलान के बावजूद समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में ट्रेन रोकी है।

bharat-bandh-4

उधर सोशल मीडिया से लेकर गली मुहल्लों तक भारत बंद पर बहस हो रही है. इस बात को लेकर खुद पीएम मोदी ने विपक्ष की खिंचाई की और कहा की एक तरफ हम भ्रष्टाचार और काले धन के रास्ते बंद कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग भारत बंद की बात कर रहे हैं।

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

Loading...
loading...