नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लगा आरोप, मेरा बच्चा गिरना चाहते हैं ‘मारी पेट में लात’

आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो. एक छोटे से शहर से आकर अपनी कलाकारी का लोहा मायानगरी मुम्बई में अपना  लोहा  मनवाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगे हैं. जिससे वे बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. आरोप लगाने वाली महिला को और कोई नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सगे भाई की ही पत्नी है.

उनका कहना है वह मेरा बच्चा गिराना चाहते हैं और यहां तक की उन्होंने उनके पेट में भी लात मारी है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाज़ुद्दीन की शादी अब से लगभग 4 महीने पहले दिल्ली के जाफराबाद से हुई थी. इनकी पत्नी का नाम आफरीन है नवाजुद्दीन के भाई मिनाज़ुद्दीन की पत्नी आफरीन ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार उनका बच्चा गिराना चाहते हैं.

इसके अलावा ये भी आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के सभी लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे, और अतिरिक्त दहेज के लिए उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. और इस घटना से 2 दिन पहले उसके साथ मारपीट की गयी थी और जबरदस्ती घर से निकालने लगे.

इस बीच घर में ज़्यादा शोर शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने आफरीन के चाचा को फोन पर इस घटना की जानकारी दी. आफरीन ने आरोप लगते हुए कहा कि उनके जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी यह जानते हुए भी कि वह 3 महीने के गर्भ से है उन्होंने उनके पेट पर लात मारी।

Facebook Comments