देखें विडियो: तिरंगे का अपमान गंदे नाले में फेंका गया तिरंगों को (मध्य प्रदेश)

देशभक्ती तभी जागेगी जब तिरंगे का अपमान कश्मीर में हो, हम भले ही गंदे नाले में तिरंगे को फेंक दें. या फिर अगर सबूत मिल जाएं किस समुदाय विशेष के किसी नौजवान ने तिरंगे को इस तरह से गंदे नाले में फेंका है, या उसका अपमान किया तब भी राष्ट्रप्रेम जागना स्वाभाविक है.tranga-gande-naale-me

एक स्थानीय अखबार इसके तार सिमी से जुड़े होने की बात कहता है

यह घटना है मध्य प्रदेश गुना के तहसील की यहाँ चाचौड़ा उपजेल से कुछ दूरी पर एक गन्दा नाला बहता है. यहाँ के ग्रामीणों को एक पोटली में कुछ तरंगें गंदे नाले में पड़े हुए मिले पाए गए आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं. और इस बात की सूचना यहाँ के स्थानीय निवासियों ने जेल के प्रभारी राकेश मेहरिया को दी.

तमाम संगठन और प्रशासन मौन जैसे कुछ हुआ ही नही

जेल के प्रभारी ने सुबह देखने की बात कहते हुए ग्रामीणों को लौटा दिया इसके बाद जब चाचौड़ा के सब लोगों को इस बात का पता चला तो सुबह घटनास्थल पर पहुंचे वहां से सभी राष्ट्रीय ध्वज रहस्यमय तरीके से नदारद मिले.

स्थानीय लोगों द्वारा बताया जाता है कि इन झंडों के साथ में जेल का झंडा भी था इससे जेल प्रशासन भी शक के घेरे में आता है कि कहीं यह जेल प्रशासन के लोगों की ही तो लापरवाही नहीं. इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है इस घटना की जांच की जानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए चाहे वह कोई भी हो.

गंदे नाले में से निकाले गए तिरंगे, वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएं

नीचे दी गयी स्लाइड को Next करें

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...