गल्ला व्यापारी को सरेआम गोली मारकर की गई लाखो रुपये की लूट,अपराधी घटना को अंजाम देकर हुए फरार

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के जिला गुना में कोतवाली थानांतर्गत चौधरी मोहल्ला में एक गल्ला व्यापारी पर गोली मारकर कर लाखो रुपये को लूटने का मामला सामने आया है। आरोपियो की संख्या 4 बताई जाती है। घटना में व्यापरी को सीने में गोली लगी है। जबकि एक गोली सिर को छू कर निकल गई।

मिली जानकारी के अनुसार चौधरी मोहल्ला स्थित बड़े जैन मंदिर के पास में रहने वाले संतोष जैन बुधवार को रात्रि 8:20 बजे बाजार से वसूली करके अपने घर आये थे। तभी घर के आगे जैसे ही संतोष जैन ने मोटर साइकिल खड़ी की वैसे ही दो मोटर साइकिल से चार युवको ने उनसे बेग छीनने की कोशिश की। संतोष जैन द्वारा बेग नही देने पर आरोपियों से हातापायी हुई इसी बीच एक युवक ने अपनी जेब से देसी कट्टा निकाल कर पहले हवाई फायर किया गया पैसे भरा हुआ बैग न देने पर आरोपियों ने संतोष कुमार जैन को पहले सर मे गोली मारी व दूसरी गोली सीने पर मारकर पैसा लेके फरार हो गए।

फिलहाल अभी चारो आरोपियों की पहचान नही हो पाई है घटना स्थान का निरिक्षण करने शहर कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुटी हुई है फिलहाल घायल व्यक्ति संतोष कुमार जैन को जिला अस्पताल मे भर्ती किया गया है वह अभी कुछ बोलने की स्तिथि मे नही है घटना की जानकारी लगते ही लाखो लोग घटना स्थान पर एकत्रित हो गए पुरे शहर मे सनसनी फ़ैल गयी।

फिलहाल आरोपियों का कोई भी सुराग नही लगा है पुलिस ने मार्ग कायम कर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है पुलिस का कहना है की आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जायेगा।

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...