उत्तर प्रदेश में बीजेपी ही खिलाएगी कमल – साक्षी महाराज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्नाव से बीजेपी के सांसद श्री साक्षी महाराज ने एक बढे News Channel को  इंटरव्यू दिया था और उन्होंने दशहरे पर दिल्ली में जेएनयू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत बाबा रामदेव कथा साध्वी प्राची का पुतला फूंका गया.

भाजपा की सरकार बनेगी, UP में विकास होगा

Channel के इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि हमारे देश में कुछ असामाजिक देश विरोधी तत्व हैं जो कभी पाकिस्तान और कभी आतंकियों का गुणगान करते रहते हैं. और इस तरह की हरकते कर के देश को तोड़ना चाहते हैं. जब से नरेंद्र मोदी सत्ता में आए हैं विपक्षी पार्टियों में खलबली मची हुई है.

और यही पार्टियां ऐसे लोगों को सपोर्ट करती हैं लेकिन यह लोग कुछ भी कर ले इस बार हम उत्तर प्रदेश में bjp का कमल जरुर खिलाएंगे और जैसे देश में चारों तरफ विकास हो रहा है, उत्तर प्रदेश में भी बिल्कुल ठीक इसी तरह से विकास होगा क्योंकि नरेंद्र मोदी ने जो ढाई साल में करके दिखाया है अभी तक कोई सरकार नहीं कर पाई है.

इसके बाद उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के यूनिफॉर्म सिविल कोड पर जो मुसलमान द्वारा विरोध किया जा रहा है इस बात पर वे बोले किस देश में एक समान कानून होना बहुत जरूरी है और मुझे समझ नहीं आता कि यहाँ के मुस्लिम किस तरह की सोच रखते हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी हमेशा देश के लिए अच्छा ही सोचते हैं और हमेशा मानव हितों की रक्षा करते हैं.

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...