ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी ने उड़ाई 2000 के नोट में चिप की अफ़वाह !

आज के समय में जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी को कौन नहीं जानता सुधीर चौधरी को प्रतिष्ठ रामनाथ गोयनका सम्मान से सम्मानित भी किया गया है, अब यह बात अलग है कि अधिकतर लोग उन्हें 100 करोड़ की रिश्वत लेने वाले संपादक के नाम से जानते हों.

हैरत की बात है देश का एक ज़िम्मेदार चैनल कैसे अफवाह फैला रहा है

सुधीर चौधरी वर्तमान में जाने-माने पत्रकारों में गिने जाते हैं और जी न्यूज़ पर उनका एक कार्यक्रम जिसका नाम है DNA वो खासा चर्चित भी है. और आप उनकी प्रसिद्धि का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं अभी सरकार ने 2000 रुपए का नोट जारी किया है.

इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि उसमें एक ऐसी चिप लगी हुई है जिसमें नैनो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और अगर आप उस नोट को सात तालों में बंद करके या जमीन के भीतर भी 120 मीटर तक छुपा कर रखेंगे तो सैटेलाइट के माध्यम से उसने नैनो टेक्नोलॉजी के द्वारा आपके छुपे हुए नोट को ट्रैक किया जा सकता है.

लेकिन हमने बाद में जब पता किया तो यह कोरी अफवाह निकली और आरबीआई ने भी इस बात का खंडन किया है कि 2000 के नोट में किसी भी तरह की 99 चुपके से माल नहीं किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चल जायेगा कि कुछ भारतीय पत्रकारिता और मीडिया का स्तर कितना गिर गया है.

वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएँ

नीचे दी गयी स्लाइड को नेक्स्ट करें

Prev1 of 2Next
वायरल हिंदी ख़बरों और Viral विडियो देखने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर लाईक करें

अपनी कीमती राय ज़रूर दें, शुक्रिया!

नए अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज ज़रूर Like करें !

loading...
loading...